रविवार, 12 मार्च 2017

मेरी डायरी - 2004

                                             मेरी डायरी 
प्रेम के खेल की परिपाटी पर
सब अप्रत्याशित पाया है।
कुछ पा कर भी क्या पाऊंगा
जो खो कर मैने पाया है।।
                                         अपने हाल पर खुश हू मै 
                                         कुछ अनमोल जो मैने पाया है।
                                          तेरी हर एक याद को  मैने 
                                          अपने दिल मे समाया है।
तेरे होठो पर इंकार सही
पर दिल मे प्यार समाया है
कुछ पल का ही साथ सही
पर साथ तो तेरा पाया है।
                                       अब तो सब अपना ही है 
                                        कुछ भी नही पराया है।
                                       तुम मुझ को ना मिले तो क्या
                                       आँसू ने तो साथ निभाया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें